सूरजपुर में युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से मारपीट का एक वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए थाना सुरजपुर पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 03 टीम गठित की गई है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत मारपीट के वायरल वीडियो पुलिस को आज मिला। जिसमें अभी तक की जांच पड़ताल में पता चला कि यह मारपीट का वायरल वीडियो 03 अक्टूबर का है। विडियो में कुछ ऑटो वालों के बीच में झगड़ा हुआ है। पीड़ित ने 5 अक्टूबर को थाना सूरजपुर पर तहरीर दी थी। जिसके आधार पर कड़ी धाराओं में मुकदमा कराया गया है। साथ ही पीड़ित का मेडिकल भी कराया गया है।

आगे डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 03 टीम लगाईं गई हैं। वीडियो के आधार पर जिन लोगों की पहचान हो रही है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। इसी के साथ उस क्षेत्र के कुछ ओर संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। और उनसे इस मारपीट के वायरल विडियो के सन्दर्भ में जानकारी प्राप्त की जा रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।।

Share