घर में सो रही युवती की ईंट से कुचल कर हत्या, दिसंबर में होने वाली थी शादी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा से महिला की हत्या की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कोतवाली ईकोटेक-3 क्षेत्र में घर के कमरे में सो रही एक 23 वर्षीय युवती को देर रात अज्ञात ने ईंट से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। डीसीपी सुनीति पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई है और पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है। युवती की मौत से पूरे परिवार और क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि आज रविवार, 01 अक्टूबर को को थाना ईकोटैक 3 पर सूचना प्राप्त हुई कि देर रात ग्राम हबीबपुर में पिंकी पुत्री स्व जीत सिंह की किसी अज्ञात द्वारा हत्या कर दी गयी है। उक्त सूचना पर पुलिस अधिकारी व थाना प्रभारी फ़ोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया है। पंचायत नामा की कार्यवाही की जा रही है। मौके पर कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नही है। सभी बिन्दुओं पर गहनता से
जांच की जा रही है, पूछताछ जारी है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि जब युवती के साथ यह वारदात हुई, उस समय पूरा परिवार घर में ही मौजूद था। युवती की लाश घर के एक कमरे में मिली और साथ ही दूसरे कमरे में 4 चारपाई भी था, जिसे देखकर प्रतीत हो रहा है कि शायद वहां चार लोग सो रहे थे। मृतक युवती की इसी साल दिसंबर में शादी होनी थी।।

Share