दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में ओपन शूटिंग चैंपियनशिप का सफल आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अक्टूबर 2023): दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल के शूटिंग कोच मनीष चौधरी ने बताया कि 26 से 29 सितंबर, 2023 तक स्कूल परिसर में ओपन शूटिंग चैंपियनशिप की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मंत्री डी. पी. यादव उपस्थित रहे। ब्रिगेडियर. राजीव नारायण माथुर (सेवानिवृत्त) और लखनऊ में यूपी राइफल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रामेंद्र कुमार शर्मा अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर सुधीर तोमर विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस उल्लेखनीय आयोजन को संस्थान के निदेशक कंचन कुमारी और प्रिंसिपल हीमा शर्मा की सक्रिय भागीदारी के साथ कार्यकारी निदेशक, राहुल कुमार के कुशल मार्गदर्शन में संपन्न किया गया। इस चैंपियनशिप का प्राथमिक उद्देश्य सौहार्द की भावना पैदा करना और सभी प्रतिभागियों के बीच निष्पक्ष खेल और अनुशासन के मूल्यों को स्थापित करना था। निशानेबाजी की कला में महारत हासिल करने वालों की उल्लेखनीय उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया।

चैंपियनशिप का समापन 29 सितंबर, 2023 को एक भव्य समारोह के साथ हुआ। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. अशोक कुमार राघव, पूर्व आईपीएस और शिमला विश्वविद्यालय के वीसी और विशेष अतिथि दीपक कुमार ओलंपियन और एशियाई खेल पदक विजेता और सूबेदार प्रशांत तोमर अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज सहित कई सम्मानित अतिथि उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता में एयर राइफल आईएसएसएफ वर्ग में अंश डबास प्रथम, शरद पांचाल द्वितीय, प्रिया तृतीय स्थान पर रही, एयर पिस्टल आईएसएसएफ वर्ग में संस्कृति बाना प्रथम, अनमोल जैन द्वितीय, अंजली चौधरी तृतीय स्थान पर रही, एयर राइफल एनआर वर्ग में रोहित नैन प्रथम, आयुष राघव द्वितीय हैप्पी सिंह तृतीय स्थान पर रहे, एयर पिस्टल एनआर वर्ग में नितिन कुमार प्रथम, गौरव चौधरी द्वितीय, आदित्य डबास तृतीय स्थान पर रहे, सभी विजेता निशानेबाजों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल की निदेशक कंचन कुमारी और प्रधानाचार्य हीमा शर्मा ने भी सभा को संबोधित किया और अपने प्रेरक भाषण से प्रतिभागियों को बधाई दी।।

Share