जिसका इलाज कहीं नहीं, उसका भी इलाज करेगा Hamdard : शमीम अहमद , ब्रांड मैनेजर, Hamdard | UPITS

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज आखिरी दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया था।

हमदर्द ब्रांड के ब्रांड मैनेजर शमीम अहमद ने टेन न्यूज खास बातचीत में बताया कि ,”यह काफी अच्छा प्लेटफार्म है जो उत्तर प्रदेश सरकार ने इंडिया एक्सपो मार्ट से मिल कर शुरू किया है। क्योंकि यहां कस्टमर से हम लोग मिल पा रहे हैं। हमने यहां फ्री कंसल्टेशन की व्यस्था भी किया हुआ है। जिन्हे कोई भी दिक्कत हो और उसका इलाज एलोपैथी या यूनानी आयुर्वेद में नहीं मिल रहा है उनका हम प्राकृतिक तरीके से इलाज करने की कोशिश करते हैं। हमारे कई प्रोडक्ट काफी मशहूर है जैसे साफ़ी , रोगन बादाम शिरीन , जिग्रीन आदि । यूपीआईटीएस को मैं 10 में से 10 नंबर देना चाहूंगा क्योंकि जिस तरह से हमलोग उम्मीद कर रहे थे उससे कई ज्यादा सुचारू रूप से व्यस्था हुए है। इतनी ज्यादा भीड़ होने के बावजूद भी लोगों को किसी भी प्रकार से कोई दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ रहा।”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा में उत्तर प्रदेश के व्यापार प्रोत्साहन में एक नया इतिहास बनायेंगे।

Share