Sharda University में फ्रेशर्स पार्टी का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में बुधवार शाम इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर विभाग समेत सभी कोर्स के स्टूडेंट्स के लिए इग्नाइट डी नाइट नाम से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। देर रात तक चली पार्टी में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। कार्यक्रम का शुभारंभ यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर वाई.के. गुप्ता ने दीप जलाकर किया। इस दौरान डीजे मिक सोंधी की अपनी प्रस्तुति दी और इनकी धुन पर स्टूडेंट्स जमकर नाचे। इस मौके पर सभी नए छात्र-छात्राएं फैंसी ड्रेस में उपस्थित रहे। विदेशी छात्रों ने भी भाग लिया। इस दौरान फैशन शो, नृत्य और संगीत के विभिन्न कार्यक्रम हुए। मिस्टर इमरान व मिस फ्रेशर अपेक्षा को चुना गया।

यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के बैंड ग्रुप की धुन ने पार्टी का माहौल में मस्ती भर दी। फ्यूजन में भारतीय और वेस्टर्न संगीत का गजब का संगम देखने को मिला। इस फ्रेशर पार्टी में दुनियाभर के देशों से आए विदेशी स्टूडेंट्स ने भी खूब मस्ती की। दक्षिण अफ्रीका,युगांडा,अफगानिस्तान, नेपाल और भूटान समेत करीब 95 देशों के सीनियर स्टूडेंट्स ने पारंपरिक परिधान और वेश-भूषा में अपने देश के गीत-संगीत से भारतीय स्टूडेंट्स को रू-ब-रू कराया।

शारदा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स वेलफेयर विभाग के डीन डॉ बीके सिंह और पीआर विभाग के डायरेक्टर डॉ अजित कुमार ने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा शारदा विश्वविद्यालय में शामिल होने का आपका निर्णय अच्छा रहा है, और इसका एहसास आपको अपने कार्यकाल के अंत में होगा। विजेता स्टूडेंट्स को गिफ्ट भी दिए गए।

Share