ग्रेटर नोएडा के गांव कलौंदा में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों में भय का माहौल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/09/2023): सोशल मीडिया पर एक जंगल में एक तेंदुआ का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तेंदुआ का वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के जारचा क्षेत्र के गांव कलौंदा का बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद गांव कलौंदा के ग्रामीण पिछले दो तीन दिनों से भय के माहौल में रात गुजार रहे हैं।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के गांव कलौंदा के जंगल में दो-तीन दिन पहले रात के अंधेरे में एक तेंदुआ बेखौफ जंगल में बने एक ट्यूबवेल के कमरे की छत पर बैठा था, कि तभी एक व्यक्ति ने तेंदुएं की वीडियो ली और सोशल मीडिया पर डाल दी। जंगल में तेंदुए के होने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गांव कलौंदा के लोग पिछले दो-तीन दिनों से भय के माहौल में रातें गुजार रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो-तीन दिनों से गांव कलौंदा के जंगलों में एक तेंदुआ घूम रहा है। जिसके चलते पूरे गांव में भय का माहौल बना हुआ और किसान खेतों में काम करने से डर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों ने गांव के आसपास तेंदुएं के होने की जानकारी वन विभाग को दी। लेकिन शिकायत करने के बावजूद भी अभी तक वन विभाग ने तेंदुए को नहीं पकड़ा है।।

Share