डिलीवरी बॉय से मोटरसाइकिल लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/09/2023): शनिवार, 9 सितंबर की देर रात थाना नॉलेजपार्क पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच मुठभेड हुईं। मुठभेड़ में पुलिस ने डिलीवरी बाॅय से बाइक लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा शनिवार, 09 सितंबर की देर रात को एनपीएक्स मॉल के सामने चैकिंग करते समय मोटर साइकिल नं0- यूपी 13 बीएच 9415 पर सवार 02 आरोपियों को पुलिस मुठभेड के उपरान्त सेक्टर 148 के पास पुस्ता के नजदीक से गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी ने कुछ दिन पहले डिलीवरी ब्वाय से मोटरसाइकिल की लूट की थी।

आरोपी गजेन्द्र के द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया था जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में आरोपी गजेन्द्र के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है तथा साथी बदमाश जगदीश उर्फ निशान्त को गिरफ्तार किया गया है। कब्जे से लूटी गयी मोटरसाइकिल व लूट का मोबाइल व एक तमन्चा, जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी एकत्रित की जा रही है।।

Share