घर में सो रहे चाचा-भतीजे पर हमला, एक की मौत दूसरा घायल, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा, (07/09/2023): ग्रेटर नोएडा के गांव बल्लू खेड़ा में घेर में सो रहे चाचा-भतीजे पर अज्ञात व्यक्तियों ने फावड़े से हमला कर दिया। हमले में एक की मौत मौके पर हो गई और जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया। साथ ही इस हमले पर एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार का कहना है कि इस मामले का जल्द ही खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि आज गुरूवार, 7 सितंबर को ग्राम बल्लू खेड़ा में अज्ञात ने चाचा-भतीजे पर हमला कर दिया है। जब हमला हुआ इस समय चाचा श्रीराम कुमार, उम्र 55 वर्ष और भतीजा विक्रमादित्य, उम्र 45 वर्ष के गांव के बाहरी किनारे पर बने हुए घेर में सोए हुए थे और तभी रात्रि में किसी ने फावड़े से इन दोनों के ऊपर वार कर चारपाई पर ही घायल कर दिया । जिसमें रामकुमार की मौके पर मृत्यु हो गई है तथा विक्रमादित्य को घायल अवस्था में सूचना प्राप्त होने पर यथार्थ हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आगे एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उक्त घटना के संबंध में उनके पारिवारिक पृष्ठभूमि में हुए विवाद को लेकर गहराई से छानबीन की जा रही है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना के खुलासा के लिए विभिन्न टीमें लगी हैं, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।।

Share