कौन हैं नोएडा प्राधिकरण के नए एसीईओ, उनके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप!

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा
(04 सितंबर 2023)

नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ मानवेंद्र सिंह का तबादला हो गया है। उनकी जगह पर प्रयागराज के डीएम संजय कुमार खत्री को नोएडा प्राधिकरण का अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी बनाया गया है। आईएएस अधिकारी संजय कुमार खत्री का जीवन काफी चर्चा का विषय रहा है।

अपनी शादी की वजह से चर्चा में रहे हैं संजय खत्री

आईएएस संजय खत्री अपनी शादी के कारण उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में काफी चर्चा में रहे हैं। इनके शादी का पूरा वाकिया जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, आईएएस खत्री ने उस लड़की से शादी की जो अपनी फरियाद लेकर डीएम साहब के पास आई थी। उस समय संजय खत्री गाजीपुर के जिलाधिकारी थे। वह अपने दफ्तर में बैठे थे, तभी विजयलक्ष्मी नाम की एक लड़की उनके सामने फरियाद लेकर आई। और इसी दौरान दोनों की आंख लड़ गई।

सालों बाद मिले पुराने दोस्त

दरअसल, तैयारी के दिनों में आईएएस संजय कुमार और विजयलक्ष्मी एक ही कोचिंग संस्थान में तैयारी करते थे। लेकिन संजय कुमार का सिलेक्शन हो गया और विजयलक्ष्मी का सिलेक्शन नहीं हुआ वह वापस गाजीपुर लौट गई। सालों बाद जब संजय कुमार बतौर जिलाधिकारी गाजीपुर आए और फरियाद लेकर पहुंची विजयलक्ष्मी से मिले तो पुराने दिन याद आ गए। फिर दोनों की नजदीकी बढ़ी और दोनों ने शादी कर लिया। आज वही आईएएस अधिकारी संजय खत्री नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी बने हैं।।

Share