दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा में ‘VIATAS 2023’ का भव्य आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/08/2023): 18 अगस्त, शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में ऑल इंडिया इंटर दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल सोशल स्टडीज मेगा फेस्ट ‘VISTAS- 2023’ का आयोजन किया गया।

उक्त कार्यक्रम की शुरुआत दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा की प्रबंधक कंचन कुमारी एवं प्रधानाचार्या हीमा शर्मा के कर कमलों से रिबन काटकर, दीप प्रज्वलित कर गणेश वंदना के साथ की गई। विभिन्न विषयों पर प्रतिभागियों ने भाग लिया, सांस्कृतिक कार्यक्रमों मे नृत्य ने दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम विभिन्न चरणों के अंतर्गत कराया गया। इसमें बिना आग के खाना बनाना, समुद्र, नदी को 3D के रूप में उतारना, रंगोली, आकर्षक प्रदर्शनी, पी पी टी प्रस्तुतीकरण व अन्य अद्वितीय क्षमताओं, आलोचनात्मक और रचनात्मकता को विकसित करके अपने विषय की वैचारिकता पर प्रदर्शन किया। भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया, विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए प्रधानाचार्या हीमा शर्मा ने युवा चैंपियन के प्रयासों को प्रोत्साहित किया उन्होंने युवा दिमाग के कौशल को पोषित करने के लिए इस मेगा कार्यक्रम के आयोजन में दिन-प्रतिदिन वृद्धि करने का आश्वासन दिया।

सभी दर्शकों और निर्णायकों ने कार्यक्रम को सराहा, निर्णायकों ने कहा कि प्रधानाचार्या विद्यार्थियों को ऐसे कौशल के लिए प्रोत्साहित करके उनको शिखर तक ले जा रही है, जिससे हमारा देश गौरवान्वित होगा।।

Share