स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन का शहर वासियों को संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/08/2023): पूरे देश में 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस को बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाते हैं। इस अवसर पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर संदेश देते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस बहुत हर्ष और गर्व का विषय होता है प्रत्येक भारतवासी के लिए।

आगे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एसीईओ आनंद वर्धन ने कहा कि हमारा 76वां स्वतंत्रता दिवस है कल और इसको हम बहुत ही धूमधाम से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण परिसर में सभी स्टाफ के साथ मना रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के लिए प्राधिकरण में सजावट शुरू हो गई है। चारों ओर तिरंगा फहराया जा रहा है और लाइटिंग भी की गई है।

साथ ही सरकार की मंशा के अनुरूप ‘हर घर तिरंगा’ अभियान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने प्रारंभ किया है। टेन न्यूज नेटवर्क के माध्यम से उन्होंने क्षेत्र वासियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी लोगों को मेरी तरफ से तहदिल से शुभकामनाएं है और सभी लोग बहुत अच्छे से स्वतंत्रता दिवस के पर्व को मनाएं। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों को याद करने का यह बहुत अच्छा अवसर है।।

Share