पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों को बंधक बनाने वाले चारों दबंग गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11/08/2023): ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के सुरजपुर में गुरुवार, 10 अगस्त को पुरानी रंजिश के कारण चार दबंगों ने एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों को बंधक बनाकर अपहरण करने की कोशिश की लेकिन जाम की स्थिति व लोगों को इकट्ठा होते देखकर तथा अचानक सामने ट्रक आ जाने पर ट्रक में स्कॉर्पियो से टक्कर मारकर सुभाष कश्यप व उनके दोनों बच्चों को छोड़कर स्कॉर्पियो से उतरकर चारों लोग भाग गए। वहीं पुलिस ने गुरुवार को ही इस मामले में दोषी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार, 10 अगस्त को समय करीब 2ः00 बजे दिन कस्बा सूरजपुर में सफेद ब्रेजा सवार चार लोगों ने काली स्कॉर्पियो में सवार सुभाष पुत्र रोहतास निवासी सुत्याना थाना ईकोटेक 3 गौतम बुद्ध नगर को जबरदस्ती उसकी गाड़ी में खींचकर मारपीट करने व अपहरण कर दादरी की तरफ भाग रहे थे। कि रास्ते में जाम होने के कारण गाड़ी व वादी को मौके पर छोड़कर भाग गए थे।

जिस संबंध में वादी सुभाष की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में 364/ 341/ 323 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। जिसमें थाना सूरजपुर पुलिस ने 04 आरोपियों रोहित निवासी सुत्याना, अभिषेक निवासी कुनकुरा, मयंक उर्फ कल्लू निवासी ग्राम नगली आजमाबाद और रणविजय निवासी ग्राम नगली आजमाबाद की गिरफ्तारी की जा चुकी है। एवं इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Share