गौतमबुद्ध नगर में लिफ्ट एक्ट लागू करने के समर्थन में उतरे जनपद के तीनों विधायक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/08/2023): गौतमबुद्ध नगर हाईराइज सोसायटी का शहर है। यहां भारी संख्या में लोग सोसाइटी में रहते हैं और सोसाइटी के लोग सोसाइटी में एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर तक जाने के लिए लिफ्ट का उपयोग करते हैं। लिफ्ट का उपयोग करते समय हादसों का होना भी आम हो गया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट में फंसने और लिफ्ट टूट के गिरने से मौत होने से की खबरें आएदिन आती रहती है।

बता दें पिछले कुछ दिनों पहले ही नोएडा में लिफ्ट का तार टूटने के कारण एक महिला मौत हो गई थी। पिछले कई सालों से यहां के लोग लिफ्ट एक्ट लागू करवाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक सरकार द्वारा लिफ्ट एक्ट लागू नहीं किया गया है। वहीं अब जिले के निवासियों के मनों में लिफ्ट एक्ट लागू होने की उम्मीद है। बता दें कि जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर लिफ्ट एक्ट को लागू करने की मांग की है।

जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा विधायक पंकज सिंह और दादरी विधायक तेजपाल नागर ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिफ्ट एक्ट लागू करने के लिए पत्र भेजा है।

जिले के तीनों विधायक लिफ्ट एक्ट लागू करने के समर्थन में हैं और सरकार से लिफ्ट एक्ट जल्द से जल्द लागू करने की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह है कि तीनों विधायकों की मेहनत कब तक रंग लाएगी और कब तक लिफ्ट एक्ट लागू होगा?

Share