गलगोटियास कॉलेज में प्री थल सैनिक कैम्प का किया गया समापन समारोह

गलगोटिया कालेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलोजी, ग्रेटर नोएडा में 38 वीं उत्तर प्रदेश वाहिनी एन0सी0सी0, हापुड के तत्वाधान में चल रहे, प्री थल सैनिक शिविर के समापन समारोह में एन0सी0सी0 समूह मुख्यालय, गाजियाबाद के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर सलभ सोनल पहुँचे। ग्रुप कमांडर के आगमन पर कैम्प कमाण्डेट कर्नल सुरेश भैक ने उनका स्वागत किया तथा एन0सी0सी0 कैडेट ने उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया। एन0सी0सी0 ग्रुप कमांडर ने प्री थल सैनिक शिविर के समापन समारोह में उपस्थित गाजियाबाद ग्रुप की टी.एस.सी टीम के सभी प्रतिभागी कैडेटों को प्रोत्साहित किया और कहा कि आपने आगे बढ़ने के लिये आपने सदैव कठिन परिश्रम करना है। उन्होंने सभी कैडेटस को आगे भी शिविरों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनायें दी।

गलगोटियास विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डा० के० मल्लिकार्जुन बाबू ने शिविर में प्रतिभागी एन0सी0सी0 कैडेटों को सम्बोधित करते हुए कहा कि एन0सी0सी0 विश्व का सबसे बडा यूनिफार्म ऑर्गेनाइज़ेशन है। एन0सी0सी0 का प्रशिक्षण हमें भारतीय सशस्त्र सेनाओं में जाने का अवसर प्रदान करता है। उन्होंने आगे कहा कि आप जितना अधिक मेहनत करोगे आप जीवन में उतने ही आगे बढेंगे। ग्रुप कमानडेंट सुरेश भैक ने अपने सम्बोधन कैडेटस को गणतंत्र दिवस शिविर , थल सैनिक शिविर समेत इससे जुडे अन्य शिविरों में भी प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया। तथा थल सैनिक शिविर में प्रतिभाग कर रहे कैडेटों को प्रोत्साहित करते हुए कहा है आप सभी को एन0सी0सी0 ग्रुप गाजियाबाद की गरिमा को बनाये रखने के लिए आगे के शिविरों में पूरी लगन और मेहनत के साथ प्रतिभाग करना है। और सभी कैडेटो को एकता और अनुशासन , देश सेवा और कर्तव्यनिष्ठा का पाठ पढाया। गलगोटियास विश्वविद्यालय के चॉसलर सुनील गलगोटिया ने सभी कैडेटस को शुभकामनाएँ दी और कहा कि आप राष्ट्र की अमूल्य निधि हैं।

गलगोटियास विश्वविद्यालय सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने भी कैडेटस के उज्ज्वल भविष्य की कीमना करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि जीवन में आगे बढने के लिये दूर-दृष्टि, पक्का इरादा, कठिन परिश्रम और अनुशासन ये चारों ही सफलता के मूल मंत्र हैं।

Share