ग्रेटर नोएडा में फांसी पर लटका मिला उद्योगपति, सुसाइड नोट मिलने से हुआ खुलासा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/07/2023): ग्रेटर नोएडा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले उद्योगपति ने अपने घर में पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। उद्योगपति के आत्महत्या की खबर सामने आने पर सोसाइटी में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और जिसमें उद्योगपति के आत्महत्या करने के कारण का खुलासा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले 40 वर्षीय उद्योगपति नाम कर्मवीर पुत्र जवाहर की आत्महत्या करने की खबर मिली। जो कि मकान में किराए में रह रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा उद्योगपति कर्मवीर ने पंखे से लटककर जान दे दी है और आत्महत्या करने से पहले लिखा एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला। सुसाइड नोट में मृतक ने खुलासा किया कि उन्होंने सूरजपुर इंडस्ट्रियल एरिया में एक पार्टनरशिप में फैक्ट्री लगा रखी थी, जो घाटे में चल रही थी। सुसाइड नोट में लिखा है “कर्ज से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं।”

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। बता दें कि मृतक के परिवार में उसकी पत्नी, दो बच्चे, बड़े साले की पत्नी और छोटा साला साथ रहते थे।

Share