डिवाइडर से टकराने के कारण एक व्यक्ति की हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/07/2023): ग्रेटर नोएडा में डिवाइडर से टकराकर पर सिर में गंभीर चोट के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, 20 जुलाई को थाना दनकौर पुलिस को सुबह समय करीब 07ः00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति गलगोटिया विश्वविद्यालय के बाएं लेन पर मोटर साइकिल, मोबाइल फोन सहित सडक पर गिरा हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी मृत्यु हो गई है।

सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर देखा गया तथा उस व्यक्ति के संबंध में जानकारी इकट्ठा की गई, तो उसका नाम दिलीप कुमार पुत्र दानवीर जाटव निवासी अट्टा गुजरान थाना, उम्र करीब 30 वर्ष है। उसके मोबाइल और आईडी से उसके परिजन को सूचना दी गई प्रथम दृष्टया बाएं लेन से आते हुए डिवाइडर से टकराकर गिरने से सिर में गम्भीर चोट आने के कारण मृत्यु होना प्रतीत होता है। वहीं मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा चुका है। थाना दनकौर पुलिस द्वारा इस प्रकरण में सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच और आगे कीआवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

Share