ग्रेटर नोएडा की बड़ी खबर: डॉक्टर के घर में 14 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या और 25 लाख की लूट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/07/2023): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक डाक्टर के घर में 14 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या और घर से 25 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। मौके पर डीसीपी और पुलिस बल मौजूद हैं। डाक्टर के शक के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला?

डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा अनिल कुमार यादव ने इस मामले के बारे में बताया कि डाक्टर सुदर्शन बैरागी BAMS पुत्र शंकर बैरागी मूल निवासी हस्तिनापुर, मेरठ के रहने वाले हैं, वर्तमान में सरस्वती एनक्लेव, सैक्टर 14, पुराना सूतियाना थाना इकोटेक- 3 में रहते हैं। उनका क्लिनिक अनुष्का पाली क्लिनिक, सेक्टर 93 गेजा थाना फेज-2 में है।

डीसीपी ने आगे बताया कि डाक्टर सुदर्शन आज मंगलवार, 18 जुलाई अपनी 14 वर्ष की बेटी शिल्पी को अकेले घर पर छोड़कर और अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सुबह क्लिनिक चले गए। जब वह करीब 13:20 बजे वापस घर लौटे तो पाया कि उनकी बेटी के गले में चुन्नी लगी हुई थी। बच्चे के मुंह में हल्का सा ब्लड आया था उसको तत्काल फेलिक्स हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। बच्ची के पिता के अनुसार उनके घर पर रखे लगभग 25 लाख रुपए गायब थे, अभी कुछ दिनों पूर्व एक प्लाट की बिक्री की थी, यह उसी प्लाट के पैसे थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। परिवार जनों द्वारा परिवार से शुरू से परिचित एक व्यक्ति पर शक जाहिर की गई है। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीं मौके पर DCP सेंट्रल जोन और पुलिस बल मौजूद हैं सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है। तहरीर प्राप्त करके सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कर आगे की कार्रवाई जारी है।।

Share