24 घंटे बाद मिले बाढ़ में नहाने गए दो युवकों के शव, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/07/2023): पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश होने और यमुना का जल स्तर बढ़ जाने से गौतमबुद्ध नगर जिले में कई जगह बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। जेवर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 8 से 10 गांवों में पानी घरों में घुस गया है। रविवार, 16 जुलाई को दनकौर क्षेत्र के एक गांव के दो युवक बाढ़ के पानी में नहाने गए और वापस नहीं लौटे, स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों के डुबने की सूचना पुलिस को दी थी और एनडीआरएफ टीम/एसडीआरएफ टीम/लोकल गोताखोर और थाना दनकौर पुलिस के लगातार प्रयास करने के बाद आज सोमवार, 17 जुलाई को दोनों के शव बरामद हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार, 16 जुलाई को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मकनपुर बांगर के दो युवक धीरज उम्र 21 वर्ष एवं संगीत उम्र 17 वर्ष यमुना के बाढ़ के पानी में स्नान करते हुए डूब गए थे। सूचना मिलने के बाद युवकों की तलाश हेतु एनडीआरएफ टीम/एसडीआरएफ टीम/लोकल गोताखोर और थाना दनकौर पुलिस द्वारा निरंतर संयुक्त रूप से तलाश व सर्च अभियान चलाया गया।

आज सोमवार 17 जुलाई को दोनो युवकों धीरज व संगीत के शव रामपुर खादर के सामने यमुना के बाढ के पानी में मिल गये है। शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।।

Share