झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई बच्ची की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बिसरख कोतवाली  क्षेत्र के अंतर्गत रोजा जलालपुर गांव निवासी रणवीर सिंह की बेटी की मौत झोलाछाप बंगाली डॉक्टर के गलत इलाज से हो गई। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बच्चे के मौत की जानकारी मिलने के बाद आरोपित क्लिनिक बंद कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
रणवीर सिंह गांव में किराए पर रहते हैं। उनकी बेटी धेनुका (7) अपनी बहन के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते उसके पैर में चोट लग गई। पैर में तेज दर्द होने के कारण परिवार के लोग उसे उपचार के लिए गांव में ही बंगाली क्लिनिक पर ले गए। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बेटी के हाथ में इंजेक्शन लगाया। इसके थोड़ी देर बाद बेटी अचेत होने लगी।
डॉक्टर ने कहा कि इसे घर ले जाओ, थोड़ी देर में राहत मिल जाएगी। रणवीर सिंह ने बताया जब वह बेटी को लेकर घर पहुंचे तो उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बंगाली डॉक्टर के क्लिनिक पर हंगामा किया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस आई।
आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। बिसरख कोतवाली एसएचओ मनोज कुमार पाठक ने बताया घरवालों की शिकायत के आधार पर क्लिनिक के बंगाली डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Share