कुछ हिंदू हमे नाग के भाती डस रहे है : पंडित धीरेंद्र शास्त्री | ग्रेटर नोएडा भागवत कथा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 जुलाई 2023): बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार ग्रेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो डिपो के पास खाली मैदान में लगा है । 9 जुलाई को कलश यात्रा का आयोजन किया , जिस में 10000 महिला श्रद्दालु ने हिस्सा लिया । बारिश और ख़राब मौसम के बाद भी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के दरबार के लिए लाखोंभक्तों की भीड़ उमड़ रही है।

धीरेंद्र शास्त्री ने पोर्न फिल्मों और हिंदू विरोधियों को बायवॉट करने की खुलेआम बात की । उन्होंने मीडिया को भी निशाना बना कर कई बड़ी बातें की ।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने छठ वे दिन ग्रेटर नोएडा के भागवत कथा में कहाँ कि अब जैसे को तैसा जवाब देना ही पड़ेगा, हम किसी के खिलाफ नहीं है , मीडिया के प्रति हमारा आदर है। भारत का चतुर्थ स्तंभ है, लोगो के प्रति आदर हैं, माताओं के प्रति तो इतना आदर है की हम अपनी मां के अलावा किसी को मानते नहीं है।

हम जिन सनातनियो हिंदू के बचाव के लिए काम कर रहे हैं , वही हिंदू हमे नाग के भाती डस रहे है। बार बार ट्रोल कर के बेफिजुली की बात कर के ये डराना चाहते है ताकि मैं हिंदू की बात करना छोड़ दू , सनातन की बात करना छोड़ दू। हिंदुओं से भी प्रार्थना हैं की तुम बुझदील हो अगर तुम किसी को जवाब देना नहीं जानते। भारत में अगर गंदी फिल्में बनेगी तो हम बिलकुल बायकॉट करेंगे। कोई भी साधु भारत के मंचो पर अली मौला करेगा तो उसका भी बायकॉट करेंगे। अब यहां पर सेकुलरिज्म नहीं भारत हिंदू राष्ट्र चलेगा।

हमारा मिडिया के प्रति बहुत आदर है , लेकिन उस मीडिया के प्रति जो राष्ट्र हित की बात करता है, उस मीडिया के प्रति जो सनातन के बात करता है।

हम ये कार्य केवल आपके लिए कर रहे है ताकि आपकी बेटी साक्षी ना हो जाए, हम इसीलिए कर रहे हैं की अब हमारे मंदिरो पर सोमनाथ जैसा कभी दुबारा हमला ना हो, हम इसीलिए कर रहे है की तुम्हारे बच्चे दूसरे धर्म में ना चले जाए। तुम्हारी आने वाली पीढ़ी के बचाव के लिए बोल रहे हैं, वरना हमारा दरबार अच्छा खासा चल रहा है लेकिन क्या इससे राष्ट्र का भला होगा।

ये बाबर का देश नहीं रघुवर का देश है , हमनें राम के लिए इतने साल कोर्ट में माथा पच्ची की , भगवान कृष्ण की पूजा नहीं कर पा रहे , राम की यात्राओं में पत्थर लग रहे , पालघर में संतों को पत्थरों से पीट पीट कर निर्दयता से मार दिया जाता है और लोग कहते हैं तुम चुप बैठो। हम कोई राजनेता नही है की तुमने ताली पीटी , वोट दिया और हम चले गए । हम सनातन के सिपाही जब तक तुम्हारे अंदर जोश और जुनून नहीं भर देंगे तब तक बोलते रहेगें।

सड़कों पर तूफान , मंदिरों में भीड़ चाहिए
हमे राम राज्य से भरा हिंदुस्तान चाहिए।

अगर अल्पसंख्यक होना नहीं चाहते हो तो आओ। भारत में 80% सनातन हिंदू रहते है और 20% अन्य मजहब के। 80% हो कर तुम अपनी बात भी बोल पा रहे हो। जिस दिन 50% से नीचे आ जाओगे घरों में नहीं रह पाओगे। अब सब जाग जाओ और उनको जवाब दो ।

धीरेन्द्र शास्त्री अपनी कथा के माध्यम से हिंदु राष्ट्र एवं अखंड भारत की मांग करते रहते है। कई बार कथाओं के माध्यम से उन्होंने ये मांग की हैं। आज उन्होंने मिडिया द्वारा दिखाई गई कुछ अधूरी बातों का भी जवाब दिया और हिंदुओं को जागने की बात की साथ ही अन्य मजहबों को निशाना भी बनाया।

Share