बड़ी खबर: कुख्यात गैंगस्टर सुन्दर भाटी गैंग का तीन सदस्य गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 जून 2023): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत गौतमबुद्ध नगर जनपद में भी माफिया और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने सुन्दर भाटी गैंग के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। बता दें कि पहले पुलिस और सुन्दर भाटी गैंग के सदस्यों के बीच मुठभेड हुई। मुठभेड के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को घायल अवस्था में और अन्य एक को गिरफ्तार किया।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि 01/02‌ जुलाई की रात्रि में थाना दनकौर से प्राप्त सूचना पर चैकिंग के दौरान स्वाट टीम गौतमबुद्धनगर व थाना इकोटेक-1 पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्यो से गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी चौराहे पर हुई मुठभेड में सुन्दर भाटी गैंग के तीन सदस्य बृजेश कुमार उर्फ बिल्लू फौजी पुत्र मांगेराम निवासी बी-120 ईस्ट विनोद नगर गली नं0 7 थाना कल्याणपुरी दिल्ली, सतेन्द्र उर्फ सत्ते पुत्र बदले निवासी ग्राम घंघौला थाना कासना गौतमबुद्धनगर घायल हो गया इनके तीसरे साथी आरोपी प्रिंस खारी उर्फ पिन्टू पुत्र गज्जूराम नि0 इलाहाबास थाना फेस-2 नोएडा गौतमबुद्धनगर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आगे डीसीपी ने बताया कि बदमाश पूर्व में थाना दनकौर पुलिस पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गये थे। आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर मय 02 जिन्दा व 03 खोखा कारतूस 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर मय 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 315 बोर,एक कार इनोवा नं0 एचआर 51 बीजेड 9119 घटना में प्रयुक्त बरामद हुए हैं।।

Share