नवरात्रि में ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, पनीर में मिले चिकन के टुकड़े

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/03/2023): नवरात्रि के पावन दिन चल रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग ना तो नॉनवेज खाते हैं ना ही घर में बना रहे हैं। ऐसे में क्या हो अगर नवरात्रि के पावन दिन पर पनीर की जगह खाने में चिकन निकल जाए। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-म्यू के ग्रीन्स सोसायटी में रहने वाले एक युवक ने एक रेस्टोरेंट्स से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था जिसमें उसने पनीर मंगाया था। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि रेस्टोरेंट्स से ऑनलाइन मंगाए खाना को खाते समय पनीर के साथ चिकन के कुछ टुकड़े भी पनीर में मिले।

खाना आर्डर करने वाले युवक ने कहा कि नवरात्र के दिन चल रहे हैं ऐसे में होटल वालों का विशेष ध्यान देना चाहिए कि वेज और नॉनवेज अलग रहे और इस तरह की घटना नवरात्रि में होना बहुत ही शर्म की बात है।

युवक के आरोप का जवाब देते हुए रेस्टोरेंट के मलिक ने कहा कि नवरात्रि पर वेज और नॉनवेज खाने पर विशेष ध्यान देकर अलग अलग बनाकर खाना आर्डर करने वाले लोगों तक भेजा जा रहा है। इस प्रकार की कोई लापरवाही उनके रेस्टोरेंट तरफ से नहीं हुई। उनके रेस्टोरेंट की छवि खराब करने के लिए उनपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।।

Share