इंडिया इंटरनेशनल गारमेंट फेयर का हुआ आगाज़, 72 देशों के 400 से अधिक बायर्स आमंत्रित

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 जून, 2023): सोमवार को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 69वें इंडिया इंटरनेशनल गारमेंट फेयर का आगाज़ हुआ। फेयर का उद्धघाटन केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल द्वारा किया गया।

इंटरनेशनल गारमेंट फेयर एसोसिएशन के कार्यकारी निदेशक राजीव भटनागर ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि इस फेयर में 72 देशों के 400 से अधिक बायर्स को आमंत्रित किया गया है। इनमें से कुछ बायर्स हमारे पुराने कस्टमर्स हैं जबकि कुछ के साथ नए संबंध बने हैं। “आज के इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी सभी एक्सीबिटर्स का काफी उत्साहवर्धन किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने भी इस फेयर की काफी सराहना की और एक्सीबिटर्स को शुभकामनाएं दी।”

IIGF के कार्यकारी संपादक ने आगे कहा कि, “आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री के कारण भारत काफी ऊंचाइयों को छू रहा है और ना सिर्फ अमेरिका बल्कि यूरोप और सऊदी अरब में भी भारत का परचम लहरा रहा है। हालांकि यूरोप में अभी मंदी का दौर है, लेकिन फिर भी वहां से जो बायर्स यहां आए हैं वे यहां से कुछ ना कुछ बिजनेस करके जाएंगे और उन्हें अपने देश में जाकर सफलता की राह मिलेगी। भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जी हमारे साथ इस कार्यक्रम में मौजूद रहे, उन्होंने कहा कि इस तरह के उद्योग के लिए भारत सरकार पूरी तरीके से अग्रसर है और तन मन धन से भी इस उद्योग की सेवा करेंगे। मुझे पूरा आत्मविश्वास है कि माननीय प्रधानमंत्री विदेशों में भारत के उद्योग के प्रचार प्रसार में काफी अहम भूमिका निभा रहे हैं।”

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 26 जून से 28 जून तक IIGF फेयर का आयोजन हो रहा है।

Share