जेवर एयरपोर्ट का जायजा लेने पहुंचे गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, श्रमिकों से जाना उनका हाल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/06/2023): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक जेवर में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कार्य जोरों पर चल रहा है। अगले साल 2024 के अंत तक एयरपोर्ट से यात्री यात्रा कर सकेंगे। वहीं शुक्रवार, 9 जून को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतम बुद्धनगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा निर्माणाधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साइट का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा के साथ बीजेपी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। एयरपोर्ट की साइट पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने एयरपोर्ट के निर्माण में अपना योगदान दे रहे अधिकारियों और कारीगरों के साथ बातचीत की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश का ग्रोथ इंजन गौतमबुद्ध नगर में निर्माणाधीन देश के सबसे बड़े जेवर एयरपोर्ट का विकास तीर्थ यात्रा कार्यक्रम के तहत निरीक्षण किया। सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि निर्माण कार्य समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट निर्माण का कार्य तय समय से पूरा हो जाएगा। हम सभी को भी कार्य की प्रगति संतोषजनक दिखी। इसके अलावा निर्माण स्थल पर कार्य कर रहे स्थानीय व देश के अन्य भागों से आए श्रमिक बंधुओं से भेंट कर उनसे उनका कुशल क्षेम जाना है।

इस भ्रमण दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र सिंह राणा, जिलाध्यक्ष विजय भाटी, सांसद प्रतिनिधि सतपाल तालान, जेवर मंडल अध्यक्ष अशोक शर्मा, मनोज जैन व पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी रहे।

Share