मात्र 18 घण्टे के अन्दर पुलिस ने किया चोरी की घटना खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/05/2023): आज मंगलवार, 30 मई को थाना दादरी पुलिस चोरी की घटना का मात्र 18 घण्टे के अन्दर सफल करते हुए दो शातिर चोरों पुनीत पुत्र प्रमोद कुमार और चिंटू उर्फ सत्यम को थाना क्षेत्र के पायल सिनेमा मैदान के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हमसे जो 4,70,000 रूपये बरामद हुए हैं वह हमने राहुल जो हमारे पड़ोस में ही रहते हैं,के घर से दिन में लॉकर का ताला तोड़कर चोरी किए थे और चोरी कर हमने पुनीत के घर में छिपा दिए थे। आरोपी चिंटू, राहुल पायला के मकान में किराए पर अपनी मां के साथ रहता है जिसको जानकारी थी। कि राहुल ने कुछ समय पहले जमीन बेची है और जमीन का रुपया लॉकर में रखा है। इस पर हम दोनों ने मिलकर लॉकर का ताला तोड़कर लॉकर में रखे रुपये निकालकर पुनीत के घर में छिपा दिए थे।

वहीं इस घटना के सम्बन्ध में थाना दादरी पर मुकदमा पंजीकृत है। इस घटना का खुलासा करने लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से डाटा एकत्र किया गया व पुलिस टीम के द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। एकत्र किये गये डाटा व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से घटना का सफल अनावरण किया गया।

Share