ग्रेटर नोएडा में अपराधियों का खौफ, पुलिस अधिकारियों के साथ की मारपीट। जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/05/2023): गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते बदमाश अब पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने पर उतारू हो रहे हैं।‌ गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर क्षेत्र में कुछ बदमाशों द्वारा दरोगा और सब कान्स्टेबल के साथ मारपीट कर घायल करने की खबर सामने आई है। वहीं दरोगा और सब कान्स्टेबल के साथ मारपीट कर घायल करने और वर्दी फाड़ने के आरोप में पीड़ित दरोगा और सब कान्स्टेबल की शिकायत के आधार पर 12 नामजद सहित 15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। साथ ही पुलिस फरार आरोपी की तलाश करने में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक जेवर थाने में तैनात दरोगा संजीव कुमार ने बीती रात रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें दरोगा ने बताया कि बीती 26 अप्रैल की रात को वह और सब‌ कॉन्स्टेबल सुशील के साथ मूर्ति सुरक्षा और मस्जिदों की निगरानी में गश्त करते हुए मेहंदीपुर गांव पहुंचे। जैसे मेहंदीपुर के पास कब्रिस्तान के पास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुछ संदिग्ध व्यक्ति छिपे दिखाई दिए और उन्होंने गाड़ी रोककर संदिग्ध व्यक्ति को चेक करने लगे। तभी संदिग्ध व्यक्ति उनको देखकर गांव के नजदीक भागने लगे। फिर उन्होंने पीछा कर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया और जैसे ही संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करने वाले थे। वैसे ही मेहंदीपुर गांव के लगभग 15 अज्ञात महिला और पुरुष मौके पर आ पहुंचे और अज्ञात महिलाओं और पुरुषों ने उनपर (दरोगा) और सब‌ कॉन्स्टेबल सुशील कुमार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया था। और साथ ही दोनों की वर्दी फाड़कर घायल कर दिया।

पकड़ा गया आरोपी

दरोगा संजीव कुमार और सब‌ कॉन्स्टेबल सुशील कुमार द्वारा पकड़े गए आरोपी की पहचान मुस्तकीम निवासी मेहंदीपुर गांव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से रात के वक्त संदिग्ध अवस्था में घूमने का कारण पूछा तो आरोपी पुलिस से विवाद करने लगा। फिर आरोपी के परिवार और गांव के लगभग 15 लोगों ने दरोगा व कांस्टेबल पर मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया था।

15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि बुधवार को दरोगा संजीव कुमार और सब‌ कॉन्स्टेबल सुशील कुमार के स्वास्थ्य में सुधार होने पर बाद दोनों पुलिसकर्मियों के साथ विवाद करने वाले आरोपी मुस्तकीम, अजरुदीन, आबिद, कादिर, फईमुद्दीन, जाबिर, इरफ़ान, आसिफ, आमिर और समरदीन सहित 15 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम फरार आरोपियों को गिरफ्तार में जुटी गई है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर किया जायेगा।।

Share