सीपी लक्ष्मी सिंह ने जिला अधिकारी के साथ लिया दादरी क्षेत्र के स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/05/2023): जिले गौतम बुद्धनगर में गुरुवार, 11 मई को होने वाले नगर निकाय निर्वाचन-2023 के मद्देनजर आज बुधवार, 10 मई को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह ने गौतमबुद्धनगर जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा और पुलिस अधिकारियों के साथ थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

साथ ही सवेंदनशील व अति सवेंदनशील पोलिंग बूथों का निरीक्षण व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए सभी पोलिंग पार्टियों को ब्रीफ करते हुए समय से नियमानुसार रवाना करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह चुनाव आयोग ने जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का अपने अधिनस्थों से कड़ाई से पालन करें। उनके द्वारा पोलिंग पार्टियों के सदस्यों को सजकता व सतर्कता के साथ ड्यूटी करने व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए निर्देशित किया गया।

भ्रमण के दौरान डीएम गौतमबुद्धनगर मनीष वर्मा, डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान, डीसीपी मुख्यालय श्विशाल पांडे व अन्य पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

Share