जनपद में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न करवाने में जुटे जिलाधिकारी, स्ट्रॉन्ग रूम का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/05/2023): गौतमबुद्ध नगर में नगर निकाय चुनाव 2023 का बिगुल बज चुका है। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक मतदान एवं मतगणना प्रक्रिया संपन्न कराने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही कर रहे हैं।

बुधवार, 3 मई को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा जेवर के जनता इंटर कॉलेज में पहुंचे जहां पर नगर निकाय चुनाव को लेकर बने स्ट्रांग रूम की व्यवस्था का जायजा लिया। बता दें कि जनता इंटर कॉलेज में जहांगीरपुर एवं जेवर नगर पंचायत की मतगणना का कार्य संपन्न होगा और यहीं से दोनों नगर पंचायत में मतदान कराने के लिए मतदान कर्मी रवाना होंगे।

दोनों नगर पंचायतों में मतदान एवं मतगणना का कार्य उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा जनता इंटर कॉलेज में बने स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण किया। जहां पर बनाए जा रहे स्ट्रांग रूम के संबंध में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि सभी मतदान पार्टियां समय से रवाना हो जाएं और मतदान के संबंध में समस्त कार्यवाही समय रहते पूर्ण की जाए। साथ ही स्ट्रांग रूम बनाने के संबंध में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम को तैयार करने में उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पूर्ण पालन सुनिश्चित करते हुए कार्रवाई की जाए। डीएम ने इस अवसर पर यह भी कहा कि नगर निकाय निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर समस्त अधिकारी पूर्ण पारदर्शिता के साथ अपने अपने कार्यों को अंजाम देंगे। डीएम के भ्रमण के दौरान उप जिलाधिकारी जेवर अभय कुमार सिंह तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।।

Share