GNIOT में कॉरपोरेट जगत के सम्मानित सलाहकारो की हुयी बैठक

ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश – जीएनआईओटी कॉलेज के प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट विभाग द्वारा “मीटिंग ऑफ माइंड्स” – एकेडेमिक और कॉर्पोरेट सलाहकारो की बैठक का योजना किया गया । इस बैठक में रजत सिक्का (टाटा कंसल्टेंसी-सर्विसेज लिमिटेड-हेड एकेडमिक रिलेशंस इंडिया-नॉर्थ), ओसामाज़ाइद रहमान (हनीवेल-एसोसिएट डायरेक्टर-गवर्नमेंट रिलेशंस), टीजन विल्सन (जोनल SCM मैनेजर- लीड), मुकुल ग्रोवर और मेघा शर्मा (ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर -प्रिंसटन हाइव), प्रिया (प्रमुख: सॉफ्ट होम-फैबइंडिया लिमिटेड) सलाहकार उपस्थित रहे ।

बैठक का उद्देश्‍य कॉर्पोरेट जगत में चल रही वर्तमान की अवश्‍यक्‍ताओं के अनुसार छात्रो की कुशलताओं में वृद्धि करने हेतू उठाये जाने वाले महत्वपूर्ण कदमों पर था। बैठक में उद्योग से संबंधित महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए, जो संस्थान को छात्रों के रोजगार कौशल को बेहतर बनाने के लिए मददगार होंगे।

जीएनआईओटी के निर्देशक डॉ. धीरज गुप्ता ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और उन्हें जीएनआईओटी प्रबंधन के मार्गदर्शन के लिए उनका अनमोल समय देने के लिए धन्यवाद दिया। उनके उद्योग से संबंधित प्रविष्टियां बहुत मूल्यवान थीं क्योंकि वे संस्थान को कॉर्पोरेट दुनिया में वर्तमान चलनों की बेहतर समझ विकसित करने में मदद करेंगी।

रोहित पांडेय (हेड- ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट) और उनकी टीम द्वारा कार्यक्रम का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया।
इंस्टिट्यूट के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए दिए गए सुझावो को जीएनआईओटी में जल्दी ही लागू करने का आश्वासन दिया। माननीय अध्यक्ष द्वारा रोहित पांडेय और उनकी टीम के सदस्यों ने प्रशिक्षण और प्लेसमेंट की रणनीतियों और छात्रों के लिए एकेडेमिक योजनाओं को सुधारने के इन प्रयासों की सराहना की।

Share