ग्रेटर नोएडा पुलिस ने लूट की घटना का पर्दाफाश, घटना में शामिल 04 चोर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/04/2023): आज गौतम बुद्धनगर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। बता दें कि आज शुक्रवार, 07 अप्रैल को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने आईआईएमटी कालेज के पास जंगल में हुई लूट की घटना खुलासा करते हुए पर्दाफाश किया। जिसमें पुलिस ने लूट को घटना में शामिल 04 आरोपी मुस्तकीम निवासी दरोगा कालोनी थाना सूरजपुर जिला गौतमबुद्नगर, शौकीन निवासी भोला कालोनी थाना सूरजपुर जिला गौतमबुद्धनगर, सुमित यादव निवासी छंगा दरवाजा थाना कोतवाली जिला अमरोहा हाल पता सूरज दादरी जिला गौतमबुद्धनगर और रिंकु पुत्र निवासी ग्राम मिथौली कुरत थाना अरनियां जिला बुलन्दशहर हालपता ग्राम गेझा सै- 93 नोएडा जिला गौतमबुद्धनगर को एलजी गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

कब्जे से लूट की मो0सा0, चोरी की गई स्कूटी ,लूटा गया एक आईफोन, 2320 रूपये नगद, एक पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर व 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम चारो लोगो ने मिलकर 21.03.2023 को आईआईएमटी कालेज के पास झाडियों से स्कूटी चोरी की थी तथा आईआईएमटी कालेज के पास जंगल से 04 अप्रैल को हम चारों ने एक व्यक्ति को पिस्टल दिखाकर उसकी मोटरसाइकिल आईफोन आदि छीन लिया था जिसके बाद हम मौके से फरार हो गए थे।

थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने सीसीटीवी व सर्विलांस की मदद से चारो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। और आरोपियों के कब्जे से लूट के लूटी गई एक मोटरसाइकिल चोरी की गई स्कूटी ,लूटा गया एक आईफोन ,एक पिस्टल, एक तमंचा और कसतूस बरामद किए है।

Share