ग्रेटर नोएडा में बढा़ आवारा कुत्तें का आतंक, छोटी बच्ची को बनाया शिकार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/03/2023): ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आवारा कुत्ते आए दिन किसी ना किसी को अपना शिकार बनाते रहे हैं। लेकिन फिर भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से शहर में आवारा कुत्तों का आतंक कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिसका खामियाजा शहर वासियों को भुगतना पड़ रहा है।

आवारा कुत्तों द्वारा काटने का एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 से सामने आया है। बता दें कि सेक्टर बीटा-1 में आवारा कुत्तों के आतंक का शिकार एक छोटी बच्ची बन गई। आवारा कुत्तों बच्ची पर टूट पड़े और बच्ची को काट लिया।

ग्रेटर नोएडा के सोशल एक्टिविस्ट हरेन्द्र भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराते हुए कहा कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 1 में कल गुरुवार, 23 मार्च को सी 383 मकान नंबर पर एक छोटी बच्ची को आवारा कुत्तों ने काट लिया। आगे उन्होंने कहा कि शहर में बढ़ते आवारा कुत्तों के आतंक पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण क्या कार्य कर रहा है ग्रेटर नोएडा के सभी सेक्टरों में आवारा कुत्तों का बहुत अत्यधिक आतंक है इस पर कार्यवाही करने का कष्ट करें।

Share