दिल्ली से ज्योति लेकर आ रहे युवक की सड़क दुघर्टना में मौत, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/02/2023): यमुना एक्सप्रेसवे को “मौत का एक्सप्रेसवे” कहना कोई ग़लत नहीं होगा क्योंकि आए दिन यमुना एक्सप्रेसवे पर कोई ना कोई सड़क हादसे और दुर्घटनाएं होने की खबर सामने आती रहती है। फिर जो लोग यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहन चलाते समय सावधानी नहीं बरतते है और सड़क पर हादसे का शिकार हो जाते हैं। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को बस ने टक्कर मार दी और सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कल मंगलवार, 21 मार्च को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्रान्तर्गत सुबह करीब 7ः00 बजे कालका जी दिल्ली से ज्योति लेकर आ रहे लोकेश कुमार निवासी ग्राम पोथ थाना औरंगाबाद जिला बुलन्दशहर (उम्र करीब 16 वर्ष) की प्राइवेट बस की चपेट में आ जाने से घायल हो गये थे, जिन्हें इलाज हेतु यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही करते हुए बस को पुलिस द्वारा कब्जे मे लिया गया। इलाज के दौरान कल शाम को ही लोकेश कुमार की मृत्यु हो गयी थी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सौंप दिया गया है। इस मामले पर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share