ग्रेटर नोएडा स्तिथ,आई बिज़नेस इंस्टिट्यूट ने अपनी १५ वर्षगाँठ, जिसमे की नयी मैनेजमेंट ने अपनी ५ वर्षगाँठ मनायी

ग्रेटर नोएडा स्तिथ, आई बिज़नेस इंस्टिट्यूट ने अपनी १५ वर्षगाँठ, जिसमे की नयी मैनेजमेंट ने अपनी ५ वर्षगाँठ, १ फ़रवरी २०२३ बुधवार को प्लेटोज़ वसंत कुंज, दिल्ली में मनायी।

यह शाम एक यादगार शाम थी, जिसमे की आई बी आई के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सुजीत रॉय ने सभी को संबोधीत किया और उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस इंस्टिट्यूट को उचाईं पर लेजाने में सहियोग किया है। जानी मानी कंपनियों के डायरेक्टर, वाईस प्रेसिडेंट, सी.एएच.आर.ओ, ने इस इवेंट में अपनी उपस्थिति से इस इवेंट में चार चाँद लगाये। इंस्टिट्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर के निर्देशन में यह इंस्टिट्यूट की ०५ वर्षगाँठ थी, इस शाम को भूल पाना मुश्किल ही नामुमकिन है।देश के जाने माने एजुकेटर्स ने इस इवेंट अपनी उपस्थिति से इस शाम की  रौनक़ और बढ़ायी।

इस shaam की शुरुआत आई बिज़नस इंस्टिट्यूट ने अपनी पाँचवी साल की उपलब्धियां और अपनी जर्नी बताते हुए कि जिसने की इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर, डीन और सभी शिक्षक गण ने सभी का शुक्रिया अदा किया और तहे दिल से मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सुजीत रॉय को बहुत बधाई दी। इसके बाद केक कटिंग सेरेमनी हुई जिसमें की सभी ने साथ में केक काटा।

Share