पीएम मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने छात्रों से संवाद किया: तेजपाल नागर, MLA दादरी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/01/2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छात्रों से संवाद “परीक्षा पे चर्चा” को सुनने के बाद दादरी विधायक तेजपाल नागर आज 27 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल में “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विद्यार्थियों के साथ हुए सवांद को सुना।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने “परीक्षा पे चर्चा” पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने छात्रों से संवाद का सीधा आयोजन नहीं किया। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने ने देश के छात्रों के बारे में सोचा और छात्रों की परीक्षा से जुड़े सवालों का सीधा जवाब देने के लिए “परीक्षा पर चर्चा” कार्यक्रम का शुभारंभ 2018 में किया। जिसमें देश के छात्रों ने प्रधानमंत्री से सीधे सवाल पूछे और छात्रों को बेहतर उत्तर मिले साथ ही इस कार्यक्रम से छात्रों के साथ साथ शिक्षकों और अभिभावकों को भी लाभ मिला है। साथ ही विधायक तेजपाल नागर ने 2023 में परीक्षा देने वाले सभी छात्र छात्राओं परीक्षा में बेहतर करने की शुभकामनाएं दी।

आज 27 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ष बोर्ड परीक्षा से पहले आयोजित होने वाली लोकप्रिय कार्यक्रम “परीक्षा पर चर्चा” 2023 के छठे संस्करण में नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से वर्चुअल लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से देश के लाखों छात्रों से परीक्षा के विभिन्न मुद्दों पर संवाद किया। जिसमें उन्होंने लाखों छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से परीक्षा के तनाव कम करने और छात्रों द्वारा पूछे गए सवालों का उत्तर दिया।।

Share