फिल्म ‘पठान’ का First Day First Show देखने वाले दर्शकों का जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप!, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/01/2023): फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद कई लोगों ने दर्शकों से इस फिल्म को बायकॉट करने की अपील की थी। वहीं फैंस का एक खेमा इसके हिट होने की बात कर रहा था। इसी असमंजसता की स्थिति में विवादों के बीच शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। वहीं अब सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ देखकर ऐसा नहीं लगता है कि इस फिल्म का बॉयकाट किया गया था, इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित नजर आए और उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आई।

फिल्म ‘पठान’ को लेकर दर्शकों का कैसा रिएक्शन है और सिनेमाघरों के बाहर कैसा माहौल है। इसका हाल जानने के लिए टेन न्यूज नेटवर्क की संवाददाता मेघा राजपूत ने INOX Omaxe ग्रेटर नोएडा में फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों से खास बातचीत की। लोगों से बातचीत के दौरान यह आभास हुआ कि फिल्म को जितना बॉयकाट किया जा रहा था उतना ही अब पसंद किया जा रहा है।

ज्यादातर दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म काफी अच्छी है, उन्हें इस फिल्म को देखने में काफी मजा आया। अगर रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को दर्शकों ने 5 में से 5 रेटिंग दिया है। एक दर्शक ने कहा कि इससे बढ़िया मूवी तो बॉलीवुड में बन ही नहीं सकती।।

Share