25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/01/2023): जनपद में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, पुलिस इस स्थिति से निपटने और अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत SKS World School के सामने मंगलवार, 17 जनवरी की रात पुलिस और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने एक 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुए मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जारी रही है।

गौतमबुद्ध कमिश्नरेट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार, 17 जनवरी को थाना बिसरख पुलिस द्वारा एसकेएस वर्ल्ड स्कूल के सामने चैकिंग के दौरान एक स्पलेण्डर मोटरसाइकिल (बिना नंबर प्लेट की) जिस पर दो व्यक्ति सवार थे, को चेकिंग के लिए पुलिस द्वारा रोका गया तो मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति वापस मुड़कर भागने लगा। पीछा करने पर दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अवैध तमंचों से फायर कर दिया।

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु फायर किया गया जिसमें एक बदमाश राजू निवासी शहाजहाँपुर ( जो कि पंखिया गैंग का बदमाश है) के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसको उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। घायल बदमाश के कब्जे से 01 अवैध तमंचा मय 01 खोखा कारतूस व 01 जिन्दा कारतूस, व 1100 डॉलर व एक मोटरसाइकिल स्पलेण्डर बिना नम्बर प्लेट के बरामद की गई है।

साथ ही पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी 25,000/- रुपये का इनामी आरोपी है व आरोपी के खिलाफ थाना बीटा 2 से मु0अ0सं0 511/2022 धारा 395/412/34/120बी भादवि मे दर्ज है, उक्त मामले में वह विगत 5 माह से फरार चल रहा था। जिसका दूसरा साथी अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी हेतु कॉम्बिंग की जा रही है। आरोपियों के आपराधिक इतिहास व अन्य विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

आगे पुलिस ने बताया कि राजू ने 5 महीने पहले ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 के निवासी मर्चेंट नेवी आफिसर के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट की थी।।

Share