किरण बेदी ने GL Bajaj पीजीडीएम विभाग के दीक्षांत समारोह में छात्रों को किया प्रोत्साहित

दिनांक 18 दिसंबर 2022 को जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च में पीजीडीएम विभाग के तेरहवें वार्षिक दीक्षांत समारोह का भव्य आयोजन किया गया। दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पुदुचेरी की पूर्व उप-राज्यपाल डाॅ0 किरण बेदी एवं सम्मानित अतिथि के रूप भारतीय विश्वविद्यालय संघ की सेक्रेटरी जनरल डाॅ0 पंकज मित्तल ने भाग लेकर कार्यक्रम को संबोधित किया।

काॅलिज के वाइस चैयरमेन डाॅ0 पंकज अग्रवाल ने अथितियों को सम्मानित करते हुए दिक्षांत समारोह का शुभारम्भ किया।

डाॅ0 किरण बेदी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज आप सभी एक समान पढाई करके स्नातक हो रहे हैं लेकिन आपको अपने जीवन में अलग-अलग चुनौतियों से सामना करना है। आप सभी को एक अच्छे समाज का निर्माण करना है उसके लिये नियमित और संयमित रहना जरूरी है। आपके अंदर देश, समाज और परिवार के लिये सेवा भाव होना चाहिये।

डाॅ0 पंकज मित्तल ने एआईयू की कार्य प्रणाली और एनईपी पर चर्चा की। डाॅ0 पंकज अग्रवाल ने अपने संबोधन में सभी उत्रीण छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और अपने छात्रों को शैक्षिक विकास के साथ साथ सामाजिक एवं व्यावहारिक विकास प्रदान करने के लिये प्रतिबध हैं।

काॅलिज की निदेशक डाॅ0 सपना राकेश ने काॅलिज की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट और कार्यक्रम की रूप रेखा पर प्रकाश डाला।

स्नातक समारोह के दौरान डिप्लोमा सत्र 2020-22 के कुल 145 छात्रों को डिग्री प्रदान की गयी। मानवी गुप्ता को स्वर्ण पदक, साक्षी गम्भीर को रजत, साकेत कुमार को कांस्य पदक और क्रमस: 15000, 10000, 5000 रूपये पुरस्कार राशी के रूप में देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान काॅलिज के सभी छात्र और अध्यापक मौजूद रहे।

Share