ट्यूशन पढ़कर लौट रहे 10 वर्षीय बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/12/2022): ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तीसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा को कुचल दिया है। यह घटना तब हुआ जब बच्चा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और जहां पर इसकी मौत हो गई है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद मृतक बच्चा के परिवार में मातम छा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, “ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई आबादी में 10 वर्षीय शहद अली अपने परिवार के साथ रहता था। शहद अली शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे दादरी कटेहरा रोड पर साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। वहीं, रास्ते में किसी ने नाली की सफाई के बाद मलवा डाल दिया था। लोगों का कहना है कि वहां से एक ट्रैक्टर गुजर रहा था। जैसे ट्रैक्टर मलवे के ऊपर चढ़ा, वैसे ही वह अनियंत्रित हो गया और बच्चे के ऊपर चढ़ गया।”

वहीं इस हादसे को अपनी आंखों के सामने देखने वाले स्थानीय लोगों का कहना है कि यह काफी दर्दनाक था। ट्रैक्टर बच्चे के ऊपर पूरी तरह से चढ़ गया था। वहीं गंभीर हालत में बच्चे को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।।

Share