घने कोहरे की आड़ में अजीबोगरीब अंदाज में चोरों ने किया हाथ साफ, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/01/2023): ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब चोरी की खबर सामने आई है। बता दें कि रविवार देर रात को दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव चिटहेरा से पल्ला जाने वाले मार्ग पर रखे बिजली के ट्रांसफार्मर के अंदर तांबें की पत्तियों को चोरों ने घने कोहरे का फायदा उठाकर चोरी कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बल मौके पर पहुंचकर इस मामले में जांच व आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रही है।

दादरी पुलिस के अनुसार रविवार देर रात को चोर घने कोहरे का फायदा उठाते हुए दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव चिटहेरा से पल्ला जाने वाले मार्ग पर रखे बिजली के ट्रांसफार्मर के अंदर तांबें की पत्तियों और कीमती सामान चुरा ले गए। बिजली के तार चोरी होने से पूरे गांव की बत्ती गुल हो गई है। जब घंटों तक बिजली नहीं आई तो ग्रामीणों को चोरी की भनक लगी जिसके बाद ग्रामीण लोगों ने बिजली विभाग और पुलिस को ट्रांसफार्मर में चोरी होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की शिकायत पर अज्ञात चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आगे पुलिस ने बताया कि चौंकाने वाली बात यह है कि जब चोरों ने ट्रांसफार्मर से चोरी की घटना को अंजाम दिया उस समय ट्रांसफार्मर में बिजली की लाइन चालू थी। इसके बावजूद भी चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

आगे दादरी थाना प्रभारी ने बताया कि गांव की विद्युत आपूर्ती जारी है एवं इस मामले में जांच व आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share