डेल्टा टू व पी थ्री में रैन बसेरा शुरू, जरूरतमंदों की मदद करने के लिए इस नंबर पर करे कॉल

ग्रेटर नोएडा। बढ़ती ठंड को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से सेक्टर डेल्टा टू व पी थ्री के सामुदायिक भवन में रैन बसेरा बना दिए गए हैं। इसमें बिस्तर की भी व्यवस्था की गई है।

प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने ग्रेटर नोएडा में अलग- अलग जगहों पर रैन बसेरा बनाने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में परियोजना विभाग ने सेक्टर डेल्टा टू व पी थ्री के सामुदायिक भवन में दो रैन बसेरा बना दिए हैं। प्राधिकरण के महाप्रबंधक परियोजना सलिल यादव ने बताया कि दोनों रैन बसेरा में 25 -25 बिस्तर लगाए गए हैं। सैनिटाइजर व मास्क की भी व्यवस्था की गई है। ये रैन बसेरा निशुल्क हैं। इसमें रहने वालों से किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। जरूरत के हिसाब से और भी रैन बसेरा बनाए जाएंगे। उन्होंने ग्रेटर नोएडावासियों से अपील की है कि ग्रेटर नोएडा में कोई भी गरीब या असहाय व्यक्ति मिले तो उसे रैन बसेरों में जरूर पहुंचा दें।

प्राधिकरण को भी इसकी सूचना मोबाइल नंबर 8800203912 पर दे सकते हैं। प्राधिकरण की टीम रैन बसेरा तक पहुंचाने में मदद करेगी। प्राधिकरण के परियोजना विभाग के वर्क सर्किल 5 के सहायक प्रबंधक मनोज चौधरी व ऐक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी ने मंगलवार को रैन बसेरा की व्यवस्था का जायजा भी लिया। एक्टिव सिटीजन टीम ने रैन बसेरा बनवाने के लिए प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी का आभार जताया है।

Share