कुत्ते पर आया दिल, नहीं देने पर किया अपहरण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/12/2022): ग्रेटर नोएडा से एक अजीबो-गरीब मामला समाने आई है। ग्रेटर नोएडा अल्फा-2 से यह मामला आया है, जहां एक व्यक्ति को एक डॉगी पसंद आता है लेकिन डोगी को देने से इनकार किया तो आरोपी व्यक्ति ने कुत्ते के मालिक के भाई का अपहरण कर लिया और फिरौती में कुत्ते की मांग की है। वहीं पीड़ित कुत्ते के मालिक ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा सेक्टर अल्फा-2 के निवासी शुभम प्रताप सिंह ने अर्जेंटीना नस्ल का एक कुत्ता पाला रखा है। शुभम के मकान में किराए पर कुछ लोग रहते हैं। जिसमें शुभम ममेरा भाई राहुल भी रहता है। उसके साथ पुनित नाम का एक लड़का भी रहता है।‌ बुधवार को पुनित का भाई विशाल उससे मिलने आया तभी विशाल को घर में बंधा डॉगी पसंद आ गया और विशाल ने राहुल से डॉगी को लेने की बात कही। जिसपर राहुल ने इनकार करते हुए कहा कि यह डॉगी उसका नहीं है उसके भाई शुभम का है इसलिए वह डॉगी को नहीं ले जा सकता है।

जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ और फिर विशाल अपने साथियों के साथ राहुल का अपहरण कर लिया और अलीगढ़ लेकर चला गया, और फिर शुभम को फिरौती में राहुल को छोड़ने के बदले डॉगी की मांग की। शुभम इस मामले में थाना बीटा-2 में विशाल, मोंटी और ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share