हसीन सैफी ने आशीष ठाकुर बनकर किया दुष्कर्म

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/12/2022): ग्रेटर नोएडा से धर्म छुपाकर प्रेम प्रसंग का एक और मामला सामने आया है, ग्रेटर नोएडा इलाके में एक लड़के ने अपना धर्म छिपाकर उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम प्रसंग में फसाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। आरोपी हसीन सैफी को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी ने बताया कि दादरी थाने में उत्तराखंड की रहने वाली पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए शिकायत के मुताबिक वह सूरजपुर स्थित एक निजी कंपनी में काम करतीं हैं इसी दौरान कंपनी में ही उसको आशीष ठाकुर नाम का लड़का मिला। दोनों में दोस्ती होने के बाद प्रेम हो गया। सोमवार, 12 दिसंबर को दोनों की शादी भी होने वाली थी।

आगे पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने खुद को आशीष ठाकुर हिन्दू बताया था, उसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई प्यार हो गया साथ ही शारीरिक संबंध भी हो गए हुए थे। 3 महीनें बीतने के बाद युवती को पता चला कि आरोपी का असली नाम आशीष ठाकुर नहीं बल्कि उसका असली नाम हसीन सैफी है, और वह मुस्लिम समुदाय से है।

आगे उन्होंने बताया कि फिर युवती ने थाने में आरोपी आशीष ठाकुर उर्फ हसीन सैफी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था और शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आरोपी आशीष ठाकुर उर्फ हसीन सैफी ने युवती की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर उसपर शादी के लिए लगातार दबाव बना रहा था।

वहीं पुलिस ने सोमवार, 12 दिसंबर को आरोपी आशीष ठाकुर उर्फ हसीन सैफी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।।

Share