डीएम सुहास एलवाई को मिली नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ की जिम्मेदारी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/12/2022): गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण के सीईओ आज शुक्रवार, 9 दिसंबर से अपने दस दिवसीय विदेश दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। ऐसे में तीनों प्राधिकरण के सीईओ की अनुपस्थिति का प्रभाव प्राधिकरण के कार्यशैली पर ना पड़े इसलिए गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई को नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का चार्ज सौंपा गया है, वहीं यमुना प्राधिकरण की एसीईओ मोनिका रानी को यमुना प्राधिकरण के सीईओ का चार्ज सौंपा गया है। ताकि तीनों प्राधिकरण में सभी कार्य सुचारू रूप से चलते रहे।

जब तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह विदेश दौरे से वापस नहीं लौटेंगे तब तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सीईओ का चार्ज डीएम सुहास एलवाई और यमुना प्राधिकरण में सीईओ का चार्ज एसीईओ मोनिका रानी के जिम्मे है।

बता दें कि 2023 फरवरी में यूपी इन्वेस्टमेंट समिट का भव्य आयोजन होने जा रहा है, जिसमें करीब 10 लाख करोड़ का निवेश यूपी में करने का लक्ष्य है। इसी के तहत आज शुक्रवार, 9 दिसंबर से 19 दिसंबर तक दस दिनों के लिए विदेश दौरे पर नोएडा-ग्रेटर सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह रवाना हो गए।

दस दिनों के अपने विदेश दौरे में नोएडा-ग्रेटर नोएडा सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह सिंगापुर, सिडनी, जापान और जर्मनी आदि में देशों में जाएंगे।।

Share