पारिवारिक कलह से तंग आकर 45 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रे. नोएडा प.(23 नवंबर 2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक महिला के आत्महत्या करने से पूरी सोसायटी में सन्नाटा छाया हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज 3 में मंगलवार, 22 नवंबर की सुबह एक 45 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने फ्लैट की 16वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिसरख पुलिस स्टेशन SHO उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि 22 नवंबर की सुबह 3:30 के आसपास पुलिस को सूचना मिली ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज 3 में एक 45 वर्षीय महिला श्वेता यादव ने 16वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने पर एक पुलिस की टीम को सोसाइटी में भेजा गया और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पूछताछ के दौरान महिला के पति सुभाष यादव ने पुलिस को बताया कि उनका उसकी पत्नी से पिछली रात झगड़ा हुआ था‌ और जिसके बाद वह अपने बेडरूम में अकेले सोने चला गया था और फिर सुबह सवेरे सोसायटी के गार्ड के दरवाजे पर अचानक दस्तक देने से नींद से जागा और गार्ड द्वारा ही उसको उसकी पत्नी की आत्महत्या करने की सूचना मिली थी।

आगे उमेश बहादुर सिंह ने बताया महिला के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला पुलिस इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

कई वर्षों से महिला अपने पति के साथ और तीन बच्चियों के साथ नोएडा में रह रही थी। वह ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय में पीएचडी कर रही थी। महिला की मौत से पूरा परिवार सदमे में हैं।

Share