पानी से भरे टब में गिरकर डूबने से एक साल की बच्ची की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (22/11/2022): समाज में छोटी छोटी लापरवाही बड़ी घटना का रूप ले लेती है। ऐसी ही एक मामूली सी लापरवाही के कारण एक छोटी बच्ची की मौत का मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी-2 के 11 एवेन्यू सोसायटी में 1 वर्षीय बच्ची की पानी के टब में डूबने से मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी बहादुर सिंह ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी-2 के 11 एवेन्यू सोसायटी के एम टावर में फ्लैट 179 में विशाल सक्सेना अपने परिवार के साथ किराए पर रह रहा है। रविवार, 20 नवंबर की रात परिवार के सदस्य अपने अपने कामों में व्यस्त थे। उसी दौरान उसकी एक साल की बच्ची खेलते हुए बाथरूम में पहुंच गई और बाथरूम मे पानी से भरे हुए टब में गिर गई।

कुछ देर बाद बच्ची को पास न देखने पर परिजनों ने घर में बच्ची को तलाशना शुरू किया। कुछ देर खोजबीन करने के बाद बाथरूम में पानी से भरे टब में बच्ची गिरी मिली। जिसके पश्चात परिजन बच्ची को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे थे और जहां डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं। मां बाप का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। साथ ही सोसायटी में मातम का माहौल बना हुआ है।।

Share