भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/11/2022): बीते कुछ दिनों पूर्व ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। जिसमें बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर अज्ञात गाड़ी में सवार कुछ गुंडों ने हमला कर दिया था। कई दिनों बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि बीते 3 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के केंद्रीय विद्यालय P3 गोल चक्कर के पास बीजेपी के कार्यकर्ता सिंगा पंडित, महेश शर्मा और शिवम अपनी गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। तभी दो या तीन अज्ञात गाड़ी में सवार बदमाशों उनपर हमला कर दिया।

हमले में सिंगा पंडित गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसको ICU में भर्ती करवाया गया था। ग्रेटर नोएडा के बीजेपी अध्यक्ष महेश शर्मा और शिवम को भी काफी चोटे आई थी।

लेकिन अब सिंगा पंडित पर हमले की घटना की गुत्थी सुलझ गई है। बता दें कि हमला करने वाले तीन बदमाशों को शनिवार 12 और रविवार 13 नवंबर की रात को देहरादून में उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने हथियारों के साथ तीन बदमाशों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान रणदीप भाटी गैंग के तीन बदमाश हरपाल, गौरव चंदेल और गौरव के रूप में हुई है।

पुलिस को रणदीप‌ भाटी गिरोह के बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि सिंगा पंडित को फैक्ट्री में ठेका मिलने पर विवाद उत्पन्न हुआ था, जिसके चलते सिंगा से बदला लेने के लिए उसपर हमला किया गया था।

Share