आई टी एस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने अपने नए बीबीए और बीसीए विद्यार्थियों के लिए एक प्रेशर पार्टी का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/11/2022): फ्रेशर पार्टी आई टी एस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने अपने नए बीबीए और बीसीए विद्यार्थियों के लिए एक प्रेशर पार्टी का आयोजन किया। फ्रेशर्स पार्टी का उद्देश्य नए छात्रों का दोस्ताना माहौल में स्वागत करना और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए उनके रचनात्मक आवेगो को बढ़ावा देना था।

कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य प्रोफेसर डॉ दिलीप सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन भाषण से हुई। इसके बाद मुख्य अतिथि सुश्री प्रियंका विनोद भव्य का स्वागत किया गया जो केयर ट्रस्ट के संस्थापक है और समाज में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं। कार्यक्रम के दौरान फ्लैशस्कोर शानदार रैंप वॉक और गायन नृत्य नाटक कविता आदि जैसे वीरेंद्र प्रतिभा प्रदर्शनों के माध्यम से अपनी प्रतिभा को दर्शाने का मौका मिला।

मिस्टर एंड मिस प्रेशर प्रोग्राम की बात करें तो यह तीन राउंड में आयोजित किया गया। दर्शकों ने फैशन शो का लुफ्त उठाया और मॉडल्स का उत्साहवर्धन किया। शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों ने रेंट पर वापस चले गए और उन्हें लाइन में खड़े होने के लिए कहा गया इसके बाद क्वेश्चन सेशन के बाद मिस्टर और मिस प्लेसेस का निर्धारण किया गया। एसएस के बीच प्रतिस्पर्धा भयंकर थी क्योंकि वे सभी उत्कृष्ट थे। मिस्टर और मिस फ्रेशर के विजेता इस प्रकार रहे तुषार बी बी ए प्रथम वर्ष के छात्र मिस्टर प्रेशर तथा शुभी बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा मिस फ्रेशर कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम की समन्वयक अंकिता ने कॉलेज प्रोफेशनल स्टडीज की ओर से सभी छात्रों प्रतिभागियों वह संकाय के सदस्यों को कार्यक्रम में उनके उत्साही योगदान के लिए आभार व्यक्त किया। कुल मिलाकर या छात्रों के लिए एक अद्भुत अनुभव था जिसने सभी को एक मूल्यवान शिक्षा और प्रेरणा दी।

Share