55 वर्षीय व्यक्ति को युवती ने हनीट्रैप में फंसाया, पुलिस कर रही है मामले की जांच

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (02/11/2022)

जहां एक ओर सोशल मीडिया के तमाम फायदे हैं वहीं दूसरी ओर इसके दुष्परिणाम भी आए दिन सामने आते रहते हैं। सोशल मीडिया कुछ लोगों के लिए ब्लैकमेलिंग का अड्डा बन चुका है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र से सामने आई है।

जहां एक युवती ने दनकौर क्षेत्र के एक 55 वर्ष के व्यक्ति का वीडियो कालिंग के समय अश्लील वीडियो रिकॉर्ड लिया और फिर अश्लील वीडियो के जरिए व्यक्ति को ब्लैकमेल कर 22 हजार रुपए हड़प ली और बाद में 50 हजार रूपए की मांग की। जब व्यक्ति ने रूपये देने से इंकार कर दिया है तो युवती ने उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी और जिससे परेशान आकर व्यक्ति ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने बताया कि दनकौर क्षेत्र के एक 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा शिकायत दी गई कि कुछ दिन पहले एक अज्ञात युवती ने उसको व्हाट्सएप पर विडियो कालिंग की थी। तभी युवती ने उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड लिया और उससे 22 हजार रुपए की मांग की। व्यक्ति ने शुक्रवार को युवती को 22 हजार रुपए दे दिए। आगे पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि 22 हजार लेने के बाद युवती से फिर से 50 हजार रुपए की मांग की। जब उसने देने से इंकार किया तो विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि मामले की सघनता पूर्वज जांच की जा रही है।

Share