नन्हक फाउंडेशन ने बिगनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर में बच्चों के साथ मनाया दीपोत्सव

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/10/2022): नन्हक फाउंडेशन ने 22 अक्टूबर 2022 को बड़े धूमधाम एवं उत्साह के साथ ग्रेटर नोएडा में बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर पर बच्चों के साथ दीपोत्सव का त्योहार मनाया। इस अवसर पर यहां शिक्षा प्राप्त करने वाले कमजोर आर्थिक परिवार के बच्चों एवं उनके परिवार जनों ने इसमें खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

छोटे बच्चों ने खुद मिट्टी के बनाए हुए दीपक को बड़ी खूबसूरती से सजाए और उसे सुंदर रंगोली के ऊपर सजा कर प्रज्वलित किया। यहां तक की रंगोली के रंग भी बच्चों ने खुद रेत से तैयार किए।समारोह में उपस्थित सभी लोग यह देख कर अचंभित एवं सुखद आश्चर्य से भर गए।

बच्चे ने इस अवसर पर कुछ रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए, जिसने सभी का मन मोह लिया और अंत में सभी ने मिलकर त्योहार का मजा अच्छे पकवानों के साथ लिया।

समाजसेवी स्मृति दीक्षित ने स्नैक्स एवं जूस वितरित किए जिसे पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। सभी एक दूसरे को एवं संपूर्ण समाज को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर अर्चना राघव एवं एसपी गर्ग समाजसेवी एवं वरिष्ठ पत्रकार रोहित प्रियदर्शन, पत्रकार रोहित कुमार शैलेंद्र, स्मृति दीक्षित एवं उनके पुत्र, मंजुला, बच्चों के परिवार जन एवं अन्य लोगों के अतिरिक्त साधना सिन्हा उपस्थित रहे।

Share