भारत विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा द्वारा दिवाली मिलन समारोह का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/10/2022): मंगलवार, 11 अक्टूबर को भारत विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा ने करवाचौथ एवं दीपावली के शुभ अवसर पर डांडिया एवं डांस मस्ती का आयोजन उदमन होटल एवं रिसॉर्ट, सेक्टर-P3 गोल चक्कर ग्रेटर नोएडा में किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश महिला आयोग अध्यक्ष विमला वाॅथम और दादरी विधायक तेजपाल नागर उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कवि कुमार आदित्य ने किया।

विकास परिषद् गौतमबुद्ध नगर शाखा ने करवाचौथ एवं दीपावली के शुभ अवसर पर आयोजित डांडिया एवं डांस मस्ती कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन और ग्रेटर नोएडा के 3 स्कूलों से आए बच्चों के द्वारा गाए गए गीतों के साथ हुआ। कार्यक्रम में शहर के कई गणमान्य लोगो को सम्मानित किया गया और साथ ही विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा ने 1 ओर नई शाखा सद्गुण संपन्न का शुभारंभ किया।

विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा समाज में बहुत सराहनीय कार्य रही है जैसे कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा राष्ट्रीय व देश भक्ति गीत गाकर उन्हें देश प्रेम करने की ओर अग्रसर करने का प्रयास करके एक नवीन राष्ट्र का निर्माण करने में अपना योगदान दे रही‌ है। और कामना करता हूं कि विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा ऐसे निरंतर समाज के उत्थान में निस्वार्थ भाव सेवा करते हुए अपना योगदान देती रहे।

भारत विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा ने करवाचौथ एवम् दीपावली के शुभ अवसर पर आयोजित डांडिया एवम् डांस मस्ती में सभी लोग नाचते झूमते व गरबा करते हुए नजर आए। साथ ही कार्यक्रम में महिलाओं के लिए मेहंदी लगाने की भी व्यवस्था की गई और सभी के लिए जलपान का भी प्रबंध किया गया।

इस कार्यक्रम में भारत विकास परिषद् गौतम बुद्ध नगर शाखा से निवेदक आशुतोष गुप्ता, शाखा अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता, शाखा सचिव गौरव बंसल, शाखा कोषाध्यक्ष सविता शर्मा, महिला संयोजिका विकल गुप्ता व शाखा संयोजक के साथ साथ गणमान्य लोगों और स्कूल के बच्चों की उपस्थिति रही।

Share